Best Electric Scooter Under 50000 : केवल 50,000 में मिल रहे है ये तीन बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर | जाने इसके सभी फीचर्स और रेंज

Best Electric Scooter Under 50000 : यदि आप भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं और आपके पास अधिक बजट नहीं है तो हमारे इस आर्टिकल तो अंत तक पढ़े और आपको यह हम 3 ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे है जो आपके बजट के अनुरूप हैं और आपकी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। वर्तमान में ऑटोमोबाइल उद्योग में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है क्योंकि पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। इस लेख में हम उन सर्वश्रेष्ठ इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बारे में चर्चा करेंगे, जिनकी मूल्यवानता 50,000 रुपये से भी कम है।

Best Scooter under 50000
Best Scooter under 50000

Top Best Electric Scooter Under 50000 Rupees

  • Ujaas Ezy Electric Scooter
  • Lohia Oma Star electric scooter
  • Warivo motors queen electric scooter

Ujaas Ezy Electric Scooter

यह उजास इलेक्ट्रिक कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया है और यह एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें एक पावरफुल 48 वोल्ट लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है जिसके साथ एक मोटर जुड़ा हुआ है जो 100 वाट की पावर और 25mm के टॉर्क को उत्पन्न करने में सक्षम है। यह सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान कर सकती है। इसकी कीमत कंपनी द्वारा केवल ₹32000 रखी गई है।

Ujaas Ezy Electric Scooter

Lohia oma Star electric scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई स्मार्ट फीचर्स और विशेषताएं देखने को मिलती हैं। इसमें 48 वोल्ट की बैटरी दी गई है जिसके साथ 250 वाट का मोटर जुड़ा है जो इसे अद्यतित पावर प्रदान करने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का 57 किलो वजन है। यह एक सिंगल चार्ज में लगभग 60 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है। इसकी शीर्ष गति लगभग 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसकी कीमत लगभग 48,000 रुपए है।

Lohia oma Star electric scooter

Warivo motors queen electric scooter

इस विद्युत स्कूटर में कंपनी ने शक्तिशाली चाल की सुविधा प्रदान की हैं जिसके कारण यह विद्युत स्कूटर बहुत लोगों के बीच प्रसिद्ध हो चुका है। कंपनी के दावे के अनुसार इस स्कूटर में उपयोग किए गए बैटरी को एकल चार्ज के साथ लगभग 100 किलोमीटर तक आसानी से चलाया जा सकता है। इसका आकर्षक वजन 56 किलोग्राम है जिसमें 120 किलोग्राम तक का भार उठाया जा सकता है। इसकी मूल्य सिर्फ़ 47000 रुपये के आसपास है।

Warivo motors queen electric scooter

ये तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से बुक कर सकते हैं या फिर इस कंपनी के नजदीकी शोरूम से संपर्क करके आप अपना आर्डर प्लेस कर सकते हैं। इन तीनों इलेक्ट्रिक स्कूटर में से कौन सा स्कूटर आपको अधिक पसंद आया है कृपया कमेंट करके जरूर बताएं।